बयान: विकास कुमार ने कहा, सेट पर शाहरुख और सुष्मिता बहुत दयालु हैं

विकास कुमार ने कहा, सेट पर शाहरुख और सुष्मिता बहुत दयालु हैं
अभिनेता विकास कुमार ने सुष्मिता सेन की तुलना सुपरस्टार शाहरुख खान की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता और संवाद कोच विकास कुमार ने 'आर्या 3' की अपनी सह-कलाकार और शो की मुख्य अभिनेत्री सुष्मिता सेन की तुलना सुपरस्टार शाहरुख खान से करते हुए कहा है कि दोनों सेट पर बेहद दयालु हैं। विकास क्राइम थ्रिलर ड्रामा 'आर्या' सीजन 3 में एसीपी खान की भूमिका निभा रहे हैं। सुष्मिता की गर्मजोशी और प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए विकास ने उनकी तुलना शाहरुख खान से की। उन्होंने कहा कि वो सभी के साथ अच्छे से बातचीत करती हैं, सच्चे दिल से गले लगाती हैं।

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए, विकास ने कहा: “मैंने पाया कि सुष्मिता सेट पर बहुत दयालु थीं - जिस तरह वह निर्देशक, सह-अभिनेताओं और स्पॉट-बॉय से लेकर सभी के साथ रहती हैं, जिस तरह से वह उनसे मिलती हैं और उन्हें गले लगाती हैं - ऐसा इंडस्ट्री में कोई और नहीं है।''

“अगर मुझे सुष्मिता की तुलना किसी एक अभिनेता से करनी हो - तो वह शाहरुख खान से होगी, और मैंने यह तुलना उनके सामने भी की है। "मैंने शाहरुख के बारे में जो सुना है - जब वह सेट पर आते हैं, तो पूरी आभा बदल जाती है, लेकिन फिर भी जब वह आपसे मिलते हैं, तो वह सिर्फ एक व्यक्तिगत संबंध बनाते हैं और सुष्मिता भी वैसी ही हैं।" विकास ने कहा: "एक अभिनेत्री के रूप में, वह अद्भुत हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई और आर्या - डॉन और मां की भूमिका निभा सकता है।"

इस शो की सुर्खियां अभिनेत्री सुष्मिता सेन हैं, जो मुख्य किरदार आर्या सरीन का किरदार निभा रही हैं। तीसरे सीज़न में, आर्या की नज़र नशीली दवाओं की आपूर्ति और परिवहन पर है, लेकिन इला अरुण उसे रोक लेती है। राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 'आर्या 3' 3 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Oct 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story